इंद्रजाल कोमिक्स V24N49 - मूर्ति का श्राप (वेताल - Phantom)

इंद्रजाल नंबर V24N49 "मूर्ति का श्राप"

Indrajal online के सभी Readers को राजेश कुमार का नमस्कार | यह मेरी कुछ पसंदीदा चुनिंदा ब्लोग्स में से एक है आज तक मैं भी आपके जैसा इस ब्लॉग का एक Reader ही था, और आज इस ब्लॉग का Author बनकर कोई पोस्ट देना मेरे लिए गर्व का एक अनुभव है| कुछ दिनों पहले स्व० राजवर्धन भाई को समर्पित इस ब्लॉग के एक पोस्ट के माध्यम से मुझे ज्ञात हुआ कि इंद्रजाल कॉमिक्स के कुल जमा 803 अंको में से कुछ अंक अभी तक अपलोड नहीं हुए हैं, संयोगवश उन अंको में से कुछ मेरे पास उपलध हैं. मैंने इस ब्लॉग के एडमिन की अनुमति से आज आपके समक्ष उन छूटे हुए कुछ अंकों में से एक लेकर इस ब्लॉग के Author के रूप में उपस्थित हूँ | मेरा प्रयास रहेगा कि अगले कुछ दिनों में उस Missing list को कुछ छोटी कर सकूँ | पेश है उन मिस्सिंग्स लिस्ट में से एक अंक,आशा है आपको यह पसंद आएगा....


Additional Information:
Writer : Lee Falk
Language: Hindi
English Name: V24N19-Curse of the Sacred Image
Pages: 32
Size: 79 MB
Publisher : The Times of India
Publish Date: 6-12 December 1987

डाउनलोड के लिए यहां क्लिक करें
Note : Since I am learning Photoshop, and my editing is not up to the mark. So I am putting here raw scans also (after basic editing) You can also enjoy with raw reading. and I request anybody among the readers of this blog who want to re-edit this comics, please share us too its new links.

Raw Links

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

 

Indrajal Online Copyright © 2007-2018